रात को तकिये के निचे रखे एक रूपये का सिक्का, ऐसी किस्मत खुलेगी की आप सोच नही सकते

दोस्तों आज हम आपको एक ऐसा उपाय बताने जा रहे है जिसे करने से आपकी सोइ हुई किस्मत जाग जायेगी तथा कुछ इस तरह खुलेगी जैसा आपने कभी सोचा भी नहीं होगा. दोस्तों शास्त्रों में कहा गया है की पहला सुख निरोगी काया और दुसरा सुख निरोगी माया.

इसके मुताबिक़ अगर आपकी सेहत अच्छी है तो यह आपके लिए लाभकारी है. क्योकि सेहत के जरिये ही आप संसार के सभी सुख भोग सकते है. और यही अगर आपकी सेहत अच्छी नहीं है और भले ही आपके पास हजारो करोड़ो की सम्पति है तो वह हजारो करोड़ो की सम्पति आपके लिए लाभदायक नहीं है. दोस्तों धन हमारे जीवन में बहुत मायने रखता है.

अगर धन न हो तो खुसिया भी बेमानी सी लगती है. और अगर आज की दुनिया में आपके पास धन है तो हर दिन एक नई खुसी लेकर आता है. और वही अनेक धर्म ग्रंथो में भी धन का वर्णन किया गया है.

वही धार्मिक शास्त्रों में और वास्तु शास्त्रों में कई ऐसे उपाय बताये गए है जिनके वजह से आप अति धनवान बन सकते है. मात्र धन के साथ ही नहीं आपका शारीरिक स्वास्थ भी अच्छा होना चाहिए तभी आप धन भोग सकते है.

वही दोस्तों अगर आपके घर परिवार में किसी की तबियत खराब है यानि की स्वास्थ्य अच्छा नहीं है या कोई नकरात्मक ऊर्जा आपके घर में प्रभाव डाल रही है तो उसे दूर करने का उपाय आज हम आपको बताएंगे जिसे निश्चित ही आपको जानकार हैरानी होगी.

दोस्तों क्या आपने कभी सोचा है मात्र एक रूपये का सिक्का आपकी जिंदगी बदल सकता है बस आपको एक ख़ास उपाय करना होगा वो भी सोने से पहले. अगर आपकी किस्मत सो चुकी है और आपके घर में किसी का स्वास्थ्य अच्छा नहीं है तो यह उपाय आपके लिए बहुत गुणकारी है.

इस उपाय में आपको ये करना होगा की आपको एक रुपया का सिक्का लेना होगा और सात बार अपने ऊपर से उतार लेना होगा. पर दोस्तों याद रखियेगा उस सिक्के को उतारते समय आपको किसी से कोई बात नहीं करनी है.

इस सिक्के को उतार लेने के बाद जो आदमी बीमार है आपको उसके तकिये के निचे इस सिक्के को रख लेना है. और सुबह उठकर उस एक रूपये के सिक्के को आस पास के श्मशान घाट या कब्रिस्तान के पास ले जाकर फेक दे.

अगर आप चाहे तो उस सिक्के को जमीन के अंदर गाड़ भी सकते है. इस उपाय को करने से आपके घर की सारी नकरात्मक ऊर्जा, कष्ट, और रोग उस एक रूपये के साथ उस कब्रिस्तान में दफन हो जायेंगे.

दोस्तों ध्यान रखियेगा इस उपाय को करते समय कोई आपको देखे नहीं. और आप उस उपाय को करते समय किसी से बात ना करे. इस उपाय को करने से आपको सोइ हुई किस्मत भी कुल जायेगी सारे कष्ट रोग दूर हो जाएंगे. नकरात्मक ऊर्जा बाहर निकल जायेगी और साथ ही साथ आपके घर में धन का आगमन होगा.


Prev post