तत्काल फल देते है हनुमान जी के ये 6 अचूक उपाय,खुल जाता है किस्मत का दरवाजा

hanuman ke achuk 6 upay, hanuman ji ke achuk mantra, shani ke achuk upay, jyotish ke achuk upay, rahu ke achuk upay, dhan prapti ke achuk upay, hanuman ji ke chamatkari upay, khul jayega kismat ka tala, kismat ka tona totka, khole kismat band darwaza, खोले बंद किस्मत का टाला, हनुमान जी अचूक उपाय, किस्मत का दरवाजा कैसे खोले

1. यदि शनि कोई समस्या खड़ी करते हैं और सभी पूजा-पाठ के बाद कोई समाधान नहीं निकलता को शनिवार को हनुमान को चोला चढ़ाए. इसके साथ ही सिंदूर और चमेली का तेल चढ़कार हनुमान चालीसा या हनुमान जी के अन्य मंत्रों का जाप करें और तिल के तेल का दीपक जलाएं.

इसके बाद काले चने और गुड़ के साथ नारियल चढ़ाने के बाद शनि बाधा से बचने के लिए हनुमान के 108 नामों का स्मरण करें. निश्चय आपकी लाईफ में अच्छे बदलाव आएंगे.

2. अगर मंगल ग्रह आपके जीवन में स्वास्थ्य समस्या खड़ी करता हैं और आप इस समस्या से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं तो मंगलवार को हनुमान जी को चोला के साथ चमेली का तेल, सिंदूर और चने के साथ सूरजमूखी के फूल चढ़ाएं.

इसके बाद में 9 पीपल की पत्तियां लेकर चंदन की लकड़ी से उन पर श्रीराम लिखकर हनुमान का चढाएं और बाद में हनुमान के 108 चक्कर लगाकर प्रार्थना करें. आपके बिगड़ सारे काम चुटकी में बन जाएंगे.


2 of 4

loading...
loading...