इस जन्माष्टमी करे सिर्फ ये सात सिद्ध उपाय, हमेसा पैसो से भरी रहेगी आपकी तिजोरी !

dhan vriddhi, dhan vriddhi policy details,dhan vriddhi plan, dhan vriddhi mantra,dhan vriddhi ke upay, dhan vriddhi ke totke,dhan prapti ke upay lal kitab, धन प्राप्ति के सरल उपाय, धनप्राप्ती मंत्र, लक्ष्मी प्राप्ति के सरल टोटके, लक्ष्मी प्राप्ति के सरल उपाय, धन प्राप्ति उपाय, धन प्राप्ति के टोटके , धन प्राप्ति के सामान्य टोटके

हमेसा पैसो से भरी रहेगी आपकी तिजोरी : –

भादौ महीने के कृष्णपक्ष की अष्टमी तिथि की को जन्माष्टी का त्यौहार मनाया जाता है. यह त्योहार भगवान श्रीकृष्ण के जन्म उत्सव के रूप में मनाया जाता है. अगर इस दिन भगवान श्रीकृष्ण को प्रसन्न करने के लिए विशेष उपाय किए जाएं तो हर मनोकामना पूरी हो सकती है.

धर्म ग्रंथों के अनुसार श्रीकृष्ण की पत्नी रुक्मणी देवी लक्ष्मी का अवतार थीं. तो अगर इस दिन भगवान श्रीकृष्ण को प्रसन्न कर लिया जाए तो मां लक्ष्मी अपने आप ही भक्त पर कृपा बरसा देती है. अगर आप भी माता लक्ष्मी की कृपा पाना चाहते हैं तो जन्माष्टमी के दिन बताए गए ये अचूक उपाय करें .

1 . भगवान श्रीकृष्ण को मथुरा में पीताम्बरी नाम से प्रसिद्ध थे. ऐसा इसलिए था क्योकि वे पिले रंग के वस्त्र धारण करते थे. जन्माष्टमी के दिन भगवान श्री कृष्ण को प्रसन्न करने के लिए पिले रंग के वस्त्र, पिले रंग के फल अथवा पिले रंग का अनाज दान करे.

इस दिन स्वयं पिले वस्त्र धारण भी करती सबसे उत्तम माना गया है अतः इस दिन प्रातः स्नान करने के पश्चात पिले वस्त्र धारण कर भगवान श्री कृष्ण का पूजन करे.

2 . प्रातः भगवान श्री कृष्ण की पूजा करते समय उन्हें माखन एवम खीर का भोग लगाए तथा उसमे एक तुलसी का पत्ता भी अवश्य डाले. इस उपाय द्वारा भगवान श्री कृष्ण जल्द प्रसन्न होते है तथा व्यक्ति पर धन की वर्षा होती है.