तंत्र शास्त्रो में बताये है बाधा निवारण के ये पांच विशेष उपाय, कुछ ही घंटो में दिखता है इनका असर !

badha nivaran upay, vivah badha nivaran upay, vivah mein badha, badha nivaran mantra in hindi, बाधा निवारण मंत्र, प्रेत बाधा से मुक्ति, धन प्राप्ति के उपाय

badha nivaran upay:

मनुष्य के जीवन में अनेक प्रकार के ऐसी बाधाये एवम समस्या आती है जिनमे कुछ का सामना करने का सामर्थ्य तो मनुष्य में होता है परन्तु कुछ ऐसी भी समस्याए होती है जिनके लिए व्यक्ति को मदद की आवश्यकता होती है.

इन जटिल समस्याओ का हर तोड़ शास्त्रो में दिया गया है, तंत्र शास्त्र के अनुसार मनुष्य मात्र कुछ सरल उपायो द्वारा अपनी हर प्रकार की समस्या को सुलझा सकता है. तन्त्र शास्त्र के उपाय तुरन्त प्रभावकारी होते है परन्तु इनके प्रयोग में कुछ बातो का विशेष ध्यान रखना होता है.

यदि इनका प्रयोग सही ढंग एवम सही समय पर किया जाये तब ही तंत्र की क्रिया अपने प्रभाव में आती है.

आज हम आपको बताने जा रहे है तंत्र शास्त्र से जुड़े पांच विशेष उपाय जो न केवल आपके हर समस्याओं को दूर करेंगे बल्कि आपकी आर्थिक स्थित को भी बेहतर बना देंगे.

किसी को वश में करने से जुड़ा तांत्रिक उपाय (sarva badha nivaran mantra in hindi) :-

इस उपाय को करने के लिए आपको सफेद आंकड़े के फूल की आवश्यकता पड़ेगी. सफेद आंकड़े के फूल को लेकर उसे छाया में सूखने दे. इसके पश्चात आंकड़े के सूखे फूल को कपिला गाय की दूध में यानि की सफेद रंग के गाय के दूध में पीस ले और इसका तिलक उस व्यक्ति के सर में लगाए जिस व्यक्ति को आप अपने वश में करना चाहते है.

वह व्यक्ति आप के वश में होकर आपकी सभी बातो को मानने लगेगा. परन्तु ध्यान रहे की इस तांत्रिक क्रिया का कोई दुरूपयोग न हो.

अगर किसी व्यक्ति अथवा शत्रु से परेशान है तो :-

एक सफेद रंग का आधा मीटर कपड़ा कही से खरीद ले. अब उस कपडे पर अपनी तर्जनी ऊँगली के द्वारा काजल से अपने शत्रु का नाम लिख ले. इसके बाद उस व्यक्ति के नाम में जितने अक्षर हो उस पर उतने बार थूके, इस प्रकार की क्रिया द्वारा उस व्यक्ति के भीतर आपका भय बैठ जाएगा तथा वह आपको परेशान करने की हिम्मत नहीं करेगा.

घर में पति-पत्नी के बिच क्लेश को दूर करने के उपाय (pati patni me anban ke upay) :-

रात में सोते समय पत्नी के पलंग पर देसी कपूर तथा पति के पलंग पर कामिया सिंदूर रखना चाहिए. अगले दिन सुबह सूर्योदय के समय पति को देसी कपूर जला देना चाहिए तथा पत्नी को सिंदूर को घर में फैला देना चाहिए. यह एक तीव्र तांत्रिक उपाय है, इससे कुछ ही दिनों में पति-पत्नी का आपसी झगड़ा पूरी तरह खत्म हो जाता है.

धन प्राप्ति से जुड़ा तांत्रिक उपाय (Dhan prapti ke upay):-

धन प्राप्ति से जुड़े अनेक अचूक उपाय तांत्रिक क्रियाओ में बतलाये गए है जो काफी जटिल है तथा एक आम साधक उसे नहीं कर सकता परन्तु उनमे से कुछ ऐसे उपाय भी है जो सामान्य आदमी आसानी से कर सकता है. उन्ही में से एक उपाय प्रस्तुत है.

सवा पांच किलो आटा एवं सवा किलो गुड़ लें. दोनों का मिश्रण कर रोटियां बना लें. गुरुवार के दिन सायंकाल गाय को खिलाएं. तीन गुरुवार तक यह कार्य करने से दरिद्रता समाप्त होती है तथा अचानक धन की प्राप्ति होती है.

हर प्रकार की समस्या को दूर करने हेतु :-

हमारी या हमारे परिवार के किसी भी सदस्य की ग्रह स्थिति थोड़ी सी भी अनुकूल होगी तो हमें निश्चय ही इन उपायों से भरपूर लाभ मिलेगा.

व्यापार, विवाह या किसी भी कार्य के करने में बार-बार असफलता मिल रही हो तो यह उपाय करें- सरसों के तैल में सिके गेहूँ के आटे व पुराने गुड़ से तैयार सात पूये, सात मदार (आक) के पुष्प, सिंदूर, आटे से तैयार सरसों के तैल का रूई की बत्ती से जलता दीपक, पत्तल या अरण्डी के पत्ते पर रखकर शनिवार की रात्रि में किसी चौराहे पर रखें और कहें -“हे मेरे दुर्भाग्य तुझे यहीं छोड़े जा रहा हूँ कृपा करके मेरा पीछा ना करना.´´ सामान रखकर पीछे मुड़कर न देखें.