आज रात इस तरह 2 इलायची जलाये, पैसो में करेगा राज

इलायची के बीज को रसोई में और मिठाई के लिए उपयोग किया जाता है. लेकिन क्या आप ये जानते है की इलाइची काला जादू या टोटका करने में बहुत ही प्रभावी होती है. इलाइची का उपयोग व्यापक रूप से काले जादू में होता है.

इलायची का उपयोग वशीकरण का सबसे सरलतम या सबसे आसान तरीका है. आप किसी भी आदमी या औरत या लड़का या लड़की को या एक व्यक्ति को आसानी से सम्मोहित और नियंत्रित सक्षम करने के लिए इलायची का उपयोग कर सकते है. इलाइची टोटका की विधि बहुत आसान है.

लगभग हर व्यक्ति इलायची को चाय या दूध में पीना पसंद करता है. अगर आप आसानी से चाय या दूध में इलायची का मिश्रण करने में सक्षम हो सकते है तो आप उस व्यक्ति पर इलाइची टोटका कर सकते है. इलाइची वशीकरण के लिए सबसे जरुरी ये है कि वो व्यक्ति विशेष उस चाय या दूध को अवश्य पिए.

वास्तव में भारत में वशीकरण के लिए इलायची का उपयोग बहुत लोकप्रिय और प्रसिद्ध मंत्र है. अपने पूर्व प्यार को वापस पाना इतना आसान नहीं है लेकिन यह भी असंभव नहीं है. वशीकरण इलायची का प्रयोग करके आप अपने पूर्व प्यार को वापिस पा सकते है. वशीकरण इलायची मंत्र या वशीकरण मंत्र द्वारा पूर्व प्रेमिका या प्रेमी और पति या पत्नी के लिए किया जा सकता है

वशीकरण इलायची का उपयोग वशीकरण लौंग के समान है. यह किसी भी व्यक्ति के लिंग या उम्र की परवाह किए बगैर उस व्यक्ति को नियंत्रित करने के लिए बहुत आसान तरीकों में से एक है. इस वशीकरण इलायची मंत्र को दूध या चाय में मिलाया जाता है और जिस व्यक्ति आप पर नियंत्रण या निगरानी करना चाहते है उसको ये दूध या चाय पिला दे, इससे वो व्यक्ति आपके वश में हो जायेगा.

इलायची के माध्यम से वशीकरण आपकी मदद के साथ-साथ आपको संतोष और आराम प्रदान करता है. ये सबसे प्रभावी या शक्तिशाली माध्यम में से एक है.

इलायची के माध्यम से वशीकरण किसी भी व्यक्ति जिसे आप पसंद करते हैं या आप उसे पसंद है और आप शादी करने की जरूरत को पूरा करने केलिए नियंत्रित करने के लिए इस्तेमाल कर रहे है तो आप जरूर सफल होंगे . आप किसी के साथ प्यार में है लेकिन वो इंसान किसी और से प्यार करता है.

आप उसे प्राप्त करने के लिए और उससे शादी करने के लिए उसे प्राप्त करना चाहते हैं तो आप इलायची के माध्यम से वशीकरण का उपयोग करने उससे अपने नियंत्रण में ला सकते है.

यह काला जादू का एक और हिस्सा है. किसी भी व्यक्ति द्वारा या किसी को वशीकरण मंत्र इलायची का उपयोग आप गारंटी के साथ प्रदान कर सकते है. इसके लिए जरुरी है अपने विचारों का सही प्रयोग और फिर ठीक व्यक्ति का चुनाव.

इलायची वशीकरण मंत्र का उपयोग बहुत शक्तिशाली होता है और उसके परिणाम भी बहुत प्रभावी होते है. इलायची वशीकरण मंत्र का उपयोग आप अपनी सभी समस्या को दूर करने या अपने जीवन में ख़ुशी लाने के लिए कर सकते है.

इलायची काला जादू मंत्र का प्रयोग किसी को सम्मोहित करने या प्यार के वांछित व्यक्ति को प्यार दिलवाने या निगरानी करने या नियंत्रित करने या किसी अन्य आवश्यकता के लिए प्रयोग किया जाता है. इलायची वशीकरण मंत्र को वशीकरण इलायची मंत्र भी कहा जाता है.

इलायची वशीकरण मंत्र तंत्र या यंत्र शक्ति हो सकता है. हमें उसे अपनी इच्छाओं या सपनों को ध्यान में रखते हुए पूरी तरह से एक के दिमाग की प्रक्रिया को करने में सक्षम होना चाहिए.

कुछ व्यक्ति बुरे इरादों के लिए वशीकरण का उपयोग करते है जो घातक सिद्ध हो सकता है. यह गलत है. कुछ व्यक्ति वशीकरण का या काले जादू का उपयोग नकारात्मक प्रभाव, व्यक्ति के मूल विचार भिन्न करने के लिए या अन्य किसी दुविचार से करते है वो भी गलत है . इलायची वशीकरण मंत्र तभी साबित होता है जब मन में द्वेष न हो और इरादे सही हो.

इलायची के काले जादू का अनुष्ठान करने के लिए सबसे पहले शुद्ध हवा में बैठे और शांत जगह का चुनाव करे. कुछ इलायची हाथ में लो और मंत्र का जाप 21 बार बिना रुके करो . अब उस व्यक्ति को जिसे वश में करना है उसे यह पूजा की हुई इलायची खाने के लिए दे.

ॐ नमो काला कलुवा, काली रात, निश कि पुतली, माझी रात. काला कलुवा, घात बाट.सोती जो जगाय लाओ. बैठी जो उठाय लाओ.खड़ी जो चलाय लाओ.मोहिनी योगिनी चल. राज की ठाऊँ अमुकी के तन में चटपटी लगाऊ.जिया ले तोड़.

जो कोई इलायची हमारी खावे.कभी न छोड़े हमारा साथ. घर को तजे बहार को तजे. हमें तज और कने जाई. तो छाती फाट तुरंत मर जाई. सत्य नाम आदेश गुरु का. मेरी भक्ति गुरु कि शक्ति. फुरे मंत्र ईश्वरोवाचा.