आज की शाम एक लॉन्ग आपकी तकदीर होगी आपके मुट्ठी में

नवरात्रि का त्योहार पूरे देश में धूमधाम से मनाया जा रहा है. इसी मौके पर आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं जिसे अगर आपने सही तरीके से कर लिया तो यकीन मानिए आपको जीवन में न ही कभी कोई समस्या होगी और न ही कभी पैसे की कमी होगी.

आज हम आपको शास्त्रों में लिखा गया लौंग से जुड़ा एक उपाय बताने जा रहे हैं. अगर लौंग का ये उपाय ठीक से किए जाए तो आपकी जिंदगी बदल सकती है. शास्त्रों में लौंग को बहुत महत्चपूर्ण स्थान दिया गया है. अगर आप परेशान हैं, नौकरी नहीं मिल रही, पैसा ठीक तरह से नहीं आ रहा, तो बस दिए गए उपाय को करते जाएं. आप अपने आप सारी परेशानियों से बाहर निकल जाएंगे.

तो ये उपाय ध्यान से सुनिए.
इस उपाय को करने के लिए आपको एक लौंग लेनी है. लौंग लेते समय इस बात का ध्यान रहे कि लौंग पूरी साबुत होनी चाहिए. उसके ऊपर का फूल भी बना होना चाहिए.

उसके बाद एक दिया अपने घर के पूजाघर में जलाइये. याद रहे यह उपाय आपको रात के 9 बजे के बाद ही करना है. दीपक को जलाने के बाद लौंग को हाथ में लेकर महालक्ष्मी का महामंत्र “ओम श्रीं श्रियै नम:” का 7 बार जाप किजिए.

उसके बाद आपकी जो भी इच्छा है वो मन में तीन बार बोलनी है. ये करने के बाद आप उस लौंग के ऊपर तीन बार फूंक मारें और फिर इस लौंग को अपने हाथ में रखकर चुपचाप अपनी छत पर आ जाएं. और अपनी पूरी छत के तीन उल्टे चक्कर मारें. अगर आपके घर में छत न हो तो आप अपने घर के तीन उल्टे चक्कर मारें. उसके बाद लौंग को वहीं छत पर दक्षिण दिशा की ओर फेंक दें. और नीचे आ जाएं.

इस उपाय के बारे में आपको अपने घर में किसी को बताना नहीं है. अगर आप किसी को बताते हैं तो इस उपाय का फल नहीं मिलेगा. इस उपाय के बाद आप देंखेंगे की आपकी सारी परेशानियां एक एक कर खत्म हो रही हैं.


loading...
loading...