27 को मंगल की बदलेगी चाल, इन 7 राशियों की किस्मत बुलंदियों पर

मंगल का राशि परिवर्तन होने वाला है. 27 अगस्त को मंगल ग्रह कर्क राशि से सिंह राशि में प्रवेश करेंगे. 27 अगस्त से 13 अक्टूबर तक इस राशि में मंगल ग्रह स्थित रहेंगे. आइए जानते हैं क्रूर ग्रह मंगल के राशि परिवर्तन से 12 राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा.

मेष: राशि के जातको के लिए शुभ संकेत के आसार बन रहा है. पारिवारिक मामले की परेशानी खत्म होगी. नए घर का योग बन सकता है. जो लोग अपने वर्तमान कार्यक्षेत्र को बदलना चाहते है उनके लिए यह समय अच्छा हो सकता है. धन लाभ के प्रबल संकेत है.

वृष: इस राशि के जातको को सकारात्मक परिणाम मिल सकता है. यदि इस समय कोई व्यसाय शुरू करना चाहता है यह उसके लिए शुभ समय है.पैतृक संपत्ति से लाभ मिलने के संकेत है.

मिथुन: इन राशि के जातको के लिए आने वाला समय में काफी कुछ शुभ-शुभ होने के संकेत मिले सकते है. इस दौरान विदेश यात्रा का योग बन रहा है.

कर्क: जातको को धन प्राप्ति के योग बनने के संकेत साफ है. यह परिवर्तन वाद-विवाद का कारण बन सकता है कुल मिलाकर इस स्थान बदलाव से मिलेजुले परिणाम देखने को मिल सकता है.

सिंह: इस समय यह आपके लगभग सारे काम में आने वाली रुकावट को दूर कर देगा. सरकारी क्षेत्र में लाभ मिलने के प्रबल संकेत है.

कन्या: बीमारी या फिर किसी दुर्घटना का संकेत यह परिवर्तन साफ तौर पर दिख रहा है संभल कर रहने की आवश्कता है.

तुला: इस राशि वालों के लिए धन प्राप्ति के योग बनेगा. इसके साथ यह आपके यश में भी वृद्धि करेगा.

वृश्चिक: आपका प्रमोशन होने का योग है. कर्मक्षेत्र होने के कारण करियर में जोश और जुनून आपको सफलता की सबसे ऊपरी मंजिल तक ले जाएगा. इस राशि वालों के लिए भविष्य में पैसों की कोई कमी नहीं रहेगी.

धनु: उच्च शिक्षा के लिए आप विदेश में अध्ययन करने की योजना बना सकते हैं. लंबी दूरी की यात्रा आपके लिए लाभकारी साबित होगी. परिवार का सहयोग मिलेगा.

मकर: इस राशि के जातकों के लिए यह परिवर्तन ज्यादा खास उत्साहजनक नहीं है. कार्यक्षेत्र में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. धन हानि के साथ आपके साथ कोई दुर्घटना घट सकती है.

कुंभ: इस दौरान नौकरी में आपकी पदोन्नति की प्रबल संभावना है. वैवाहिक जीवन में जीवनसाथी से किसी बात पर मनुमटाव हो सकता है. अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें और बहसबाज़ी के चक्कर में न पड़ें.

मीन: सफलता पाने के लिए संघर्ष करना पड़ सकता है. यदि व्यवसाय में पैसे की दिक्कत सामने आ रही है तो इस समय मंगल के प्रभाव से आपको कर्ज मिल सकता है. साथ ही किसी पुराने कर्ज के बढ़ने की संभावना भी बन सकती है.