ये है 3 संकेत की आप बनेंगे अमीर

कल क्या होने वाला ये तो किसी को पता नहीं होता, लेकिन कई बार ज़िंदगी में हमें कुछ ऐसे संकेत ज़रूर मिलते हैं जिससे भविष्य के बारे में थोड़ा-बहुत अनुमान लगाया जा सकता है। कई बार ईश्वर की ओर से हमें ऐसे कुछ संकेत मिलते हैं, जिससे पता चलता है कि हमें धन की प्राप्ति होने वाली है। तो चलिए आपको बताते हैं उन संकेतों के बारे में।

1. यदि आपको बाहर जाने पर कोई कुत्ता मुंह में कोई खाने खाने वाली चीज यानी रोटी आदि लाता दिखे, तो ये समझ लें कि आपको कही से धन लाभ होने वाला है।

2. ज्योतिषशास्त्र के अनुसार, जिस किसी इंसान सपने में मुकुट, मूंगा या हार आदि दिखाई देता है, उसके घर में लक्ष्मी स्थाई रूप से निवास करती है, यानी उसे कभी पैसों की कमी नहीं होगी।

3. यदि आपको सपने में ऊंट दिखाई देता है, तो समझ लें कि जल्द कहीं से पैसे मिलने वाले हैं। इसी तरह सपने में अनार देखने वाले को भी धन लाभ होता है।

4. सुबह उठते ही यदि आपके घर कोई भिखारी आ जाए, तो समझना चाहिए कि आपको उधार का पैसा मिलने वाला है। इसलिए भिखारी को कभी खाली हाथ न लौटाएं।

5. यदि बैंक में पैसे जमा करने जाते समय आपको रास्ते में गाय दिख जाए, तो समझिए की पैसों से जुड़ा आपका सब काम पूरा हो जाएगा।