5 सितम्बर गणेश विसर्जन एक लोहे की कील खुद माँ लक्ष्मी दौड़े आएगी आपके घर

दोस्तों पांच सितम्बर का दिन बहुत ही शुभ और काफी विशेष है क्योकि इस दिन गणेश विसर्जन का पावन दिन है. आज की इस वीडियो में हम आपको लोहे की कील का एक ऐसा उपाय बताने जा रहे है.

यह उपाय आपकी किस्मत को शीघ्र चमका देगा तथा आपका जीवन सुख और समृद्धि से भर जाएगा. दोस्तों अगर अपने जीवन में मेहनत कर कर के थक गए हे परन्तु आपको वह परिणाम नहीं मिल पा रहा जिसकी आप अपेक्षा कर रहे है अथवा आप धन से जुडी परेशानी से जूझ रहे है तो यह उपाय आपको एक बार अवश्य अपनाना चाहिए.

दोस्तों आपने करना यह की आपने दो लोहे के कील लेनी हे तथा इसके बाद आपको हनुमान मंदिर जाना है. उसके बाद आप ने उन किलो को हनुमान जी की मूर्ति के आगे रख देना है.

फिर आपने वही बैठकर पांच बार हुनमान चालीसा का पाठ करना है. उसके बाद आपने थोड़ा थोड़ा उन दोनों किलो पर हनुमान जी के चरणों का थोड़ा थोड़ा सिंदूर लगा देना है.

उसके बाद आप चुपचाप उन किलो को लेकर अपने घर आ जाए. घर आने के बाद आपने उन दोनों को किलो को अपने घर के मुख्य दरवाजे पर एक दाए तरफ तथा एक बाए तरफ ठोक देना है.

दोस्तों इस उपाय को आप सुबह या शाम कभी भी कर सकते है. दोस्तों इस तरह हनुमान जी के चरणों में लगे सिंदूर वाली को किलो दरवाजे पर ठोकने के बाद आप देखंगे की आपके घर में बहुत बदलाव आ चुका है. आपके घर में पैसा टिकने लगेगा और आपकी सारी परेशानी हमेसा के लिए खत्म हो जायेगी.