बहुत ज्यादा कर्ज में डूबे हो तो आज ही करे ये 1 काम कर्ज से शीघ्र छुटकारा

दोस्तों आपने फिटकरी का नाम तो सूना ही होगा यह एक औषधि के रूप में जानी जाती है इसका उपयोग दवाइयों के रूप में किया जाता है आपको यह जानकर हैरानी होगी की फिटकरी का इस्तेमाल दवाइयों के रूप में ही नहीं बल्कि इसे किसी टोटके के रूप में भी इस्तेमाल किया जाता है.

बुधवार के दिन एक छोटा सा फिटकरी का टुकड़ा लें और इसे काले कपडे में बांधकर आफिस या दुकान के मुख्य द्वार पर लटका दें. ऐसा करने से आपको व्यापार में उन्नति होगी तथा लाभ मिलेगा.

एक कटोरी में फिटकरी रख कर उसे घर हाल या बाथरूम में रख दें रख दे आपके घर की नकारात्मक ऊर्जा उस कटोरी में सम्माहित हो जायेगी और सकारात्मक ऊर्जा पूरे घरो में फेल जायेगी.

तीन बुधवार लगातार शाम को एक पान के पत्ते में चौकोर फिटकरी और सिंदूर लेकर इसे लाल कपड़े में बांधकर एक पत्थर में के नीचे घड़ा दे जल्द ही कर्ज से छुटकारा मिलेगा.

यदि रात में सोते समय बुरे सपने आते है तो 1 फिटकरी का टुकड़ा लेकर काले कपडे में बाँधकर तकिये के नीचे रख कर सोये बुरे सपने नही आयेंगे.
यदि आपके घर गृह क्लेश हो रहे हो तो आप घर के मुखिया के बिस्तर के नीचे एक लौटा पानी भरकर रख दें सुबह जब उठे तो उस जल को पीपल के पेड़ में चढ़ा दें जल्दी है इसका लाभ मिलेगा.

जिस बच्चे या व्यक्ति को नज़र लगी हो तो उनके ऊपर से नमक या फिटकरी उवार लें फिर उस नमक या फिटकरी को अपने टांगो के बीच में से आग में डाल दें. कुछ देर बाद उस व्यक्ति या बच्चे की नज़र उतर जाएगी और सुबह तक वह पहले जैसा ठीक हो जाएगा.