यदि आपके जिंदगी में आ गयी है बहुत ज्यादा परेशानी यह वीडियो देखे परेशानी का होगा अंत

घरों में हमेशा खट-पट का माहौल, नराजगी, आपसी सदस्यों में ही लड़ाई, धन की कमी यह न जाने कितने घरों की कहानी है। हो सकता है शायद आपके घर में भी कुछ इस प्रकार की समस्या हो और आप भी अपने घर की समस्या से परेशान हो गए हों।

लेकिन क्या कभी आपने यह सोंचा है की आपके साथ या फिर आपके घर में ऐसा क्यों हो रहा है। अगर नहीं तो यहां पर हम आपको बतादें की आपके घर मे ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि आपके घर में अब सकारात्मक उर्जा नहीं है।

आपके घर में अब नकारात्मक ऊर्जा का वास है। जिसकी वजह से आपके साथ और आपके घर में ऐसा हो रहा है। इस बात का भी विशेषतौर पर ध्यान रखें की सकारात्मक माहौल बनाने के लिए घर का खुशबूदार होना जरूरी है।

घर में सकारात्मक ऊर्जा प्रवेश करे, इसके लिए जरूरी है कि मुख्य द्वार हमेशा साफ-सुथरा हो। मुख्य द्वार पर पानी का फाउंटेन लगाने से घर में ऊर्जा आती है। इसके अतिरिक्त मुख्य द्वार पर हरे-भरे पौधे रखें।

घर में प्रवेश करते ही रोशनी होनी चाहिए। यदि वहां सूर्य की रोशनी नहीं पहुंचती है तो वहां हमेशा एक लाइट जलाकर रखें।

इसके अलावा मुख्य द्वार के पास की दीवारों का रंग गहरा नहीं होना चाहिए क्योंकि वास्तु के अनुसार यह सकारात्मकता को सोख लेता है। दरवाजे पर कपूर जलाने से नकारात्मक ऊर्जा का नाश होता है। यह जान लीजिए की घर जितना रोशन होगा, उतनी ही सकारात्मकता आएगी। घर में सकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह बनाए रखने के लिए हर सुबह घर के खिड़की-दरवाजे खोलें।


loading...
loading...