भगवान खुद बताते है आप पर आने वाला हे संकट इन चार चीज़ो को पहचान आप हमेसा बच जाओगे

भगवान खुद बताते है आप पर आने वाला हे संकट इन चार चीज़ो को पहचान आप हमेसा बच जाओगे

व्यक्ति के कर्म ही उसके जीवन में सुख और दुःख दोनों का निर्धारण करते है, यदि आप के कर्म अच्छे होते है, तो इसका शुभ फल आपको मिलता है और यदि आपके कर्म खराब होते है, तो इसका अशुभ फल भी आपको ही मीलता है.

कई बार तो ऐसा होता है, की व्यक्ति के पिछले जन्म के कर्मो के फल को वह अपने अगले जन्म में भोगता है.

जब व्यक्ति के जीवन में सुख या दुःख दोनों आने वाले होते है, तो वह इसका संकेत आने के पूर्व ही दे देते है. आज हम आपके जीवन में आने वाले बुरे वक्त के संकेतों के विषय में बताने वाले है, जिसे जानकर आप इनसे बचने के उपाए ढूँढ सकते है.

सभी व्यक्ति अपनी संतान का हित चाहता है, उसके मन में अपनी संतान को लेकर यही भावना होती है, की उसकी संतान उससे भी अधिक बुद्धिमान हो और अपने जीवन में सफलता प्राप्त करे लेकिन यदि ऐसा नहीं होता है, तो इसका मतलब आपके जीवन में आपके बुरे वक्त के आने का संकेत हो सकता है.

इस समस्या से मुक्ति पाने के लिए आपको अपने बुध गृह को शक्तिशाली बनाकर, श्री गणेश भगवान की पूजा करना चाहिए जिससे आपकी इस समस्या का अंत होगा.

यदि आपकी पत्नी से हर समय आपका विवाद होता रहता है, जिसके कारण आपका जीवन अशांत हो गया है, तो आपको समझ जाना चाहिए की यह आपके घर दुर्भाग्य के आने का संकेत है.

इसका उपाय आपको अपनी कुंडली के ब्रहस्पति गृह को शक्ति शाली बनाकर माँ संतोषी का उपवास करना चाहिए और अपनी पत्नी से अपने व्यवहार को सुधारने का प्रयास करना चाहिए.
आपके परिवार का कोई सदस्य यदि बार बार बीमार पड़ता रहता है तो यह भी आपके जीवन में दुर्भाग्य के आने का संकेत होता है.

यदि आप हनुमान जी की आराधना करते है और अपने विवेकानुसार उस स्थिति का निर्णय लेते है तो आपकी ये समस्या जल्द ही दूर हो जाती है.