AAJ KA RASHIFAL- जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन..आज का राशिफल

Aries (मेष):

पॉजिटिव – नौकरी और बिजनेस में आगे बढ़ने की कोशिशें सफल होंगी। आत्मविश्वास बनाए रखें। पुराने दोस्तों से मिलने के लिए आप बहुत उत्सुक हो सकते हैं। जरूरी काम निपटाने का ध्यान रखें। ऑफिस में नए दोस्त भी बन सकते हैं। परिवार से सहयोग मिलेगा। कुछ कामकाज में फायदा मिलेगा। पैसा निवेश करने के लिए मन में कई तरह के सवाल आएंगे। अपनी वाणी से सोचे हुए काम पूरे कर सकते हैं। कोई मामला आप निपटाना चाहते हैं तो सीधी बात करके मामला सुलझाएं या फिर एक-दो दिन के लिए उसे ऐसे ही छोड़ दें। अपने आप सुलझ जाएगा।

नेगेटिव – मन की हर बात कहने से बचें। किसी की बुराई कर के आप खुद ही फंस सकते हैं। दूसरों की समस्याओं में उलझने से आपके काम बिगड़ सकते हैं। सेहत में गिरावट होगी। बिजनेस में नया निवेश करने से बचें। कानूनी झंझट से भी दूर रहें। दुश्मनों से नुकसान हो सकता है।

क्या करें और क्या नहीं – हनुमान जी के दर्शन करें।

लव- लव पार्टनर के साथ समय बीतेगा। सेहत अच्छी रहेगी। इस राशि की महिलाओं को किसी से आकर्षण महसूस होगा।

करियर- आपका ध्यान बिजनेस में किसी नई चीज पर जाएगा, लेकिन नया निवेश न करें। स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा है। उम्मीद से दुगना परिणाम मिल सकता है। स्टूडेंट बिना परेशान हुए भी सफल हो सकते हैं।

हेल्थ- सेहत अच्छी नहीं रहेगी। थकान और आलस्य के साथ सिर दर्द भी हो सकता है।

Taurus (वृष):

पॉजिटिव – उन बातों पर विचार करें जो आपके लिए काम की है। दोस्तों और सामाजिक कॉन्टैक्ट्स पर ध्यान जरूर दें। अपने कामकाज पर पूरा ध्यान रखें। कोई ऐसी बातचीत भी आज शुरू हो सकती है, जो आने वाले दो-तीन दिन तक चलेगी। आपकी उम्मीदें बढ़ जाएंगी। उत्साह भी बढ़ेगा। बिजनेस के लिए यात्रा होगी। कोई राज की बात पता चल सकती है। दोस्त के लिए कोई गिफ्ट भी खरीद सकते हैं। मौजूदा कामकाज आज निपटा लें। किसी खास काम के नतीजे के लिए समय का इंतजार करना होगा। शारीरिक और मानसिक तनाव में भी राहत मिलेगी। कारोबारी क्षेत्र में समस्याएं खत्म हो जाएंगी। फालतू खर्चों पर कंट्रोल करें।

नेगेटिव – नया झंझट मोल लेने से बचें। कामकाज और बातचीत को गोपनीय रखें। फालतू बातों में समय खराब करने से बचें। आपके पास समय की कमी रहेगी। दिन भर भाग-दौड़ ज्यादा रहेगी। कोई काम जल्दबाजी में करने से भी बिगड़ सकता है। किसी से न कहने वाली बात भी आज आप सार्वजनिक कर सकते हैं।

क्या करें और क्या नहीं – अपोजिट जेंडर वाले को फ्रूट जूस पिलाएं।

लव- पार्टनर को सम्मान दें। रिश्ते बनाए रखने के लिए पार्टनर को सहयोग देना जरूरी है।

करियर- बिजनेस के लिए समय अच्छा है। मेहनत से काम करेंगे, तो सफलता मिलेगी। किसी को उधार पैसा न दें। स्टूडेंट्स के लिए समय थोड़ा नकारात्मक हो सकता है।

हेल्थ- सेहत को लेकर सावधान रहें। गेस्ट्रिक प्रॉब्लम हो सकती है।