sirf 3 shukravaar- सिर्फ 3 शुक्रवार से प्राप्त होती है माता लक्ष्मी की विशेष कृपा !

इस उपाय को करने से प्राप्त होती है माता लक्ष्मी की विशेष कृपा : –

धन प्राप्ति के लिए मनुष्य हर वह चीज़ करता है जो वह कर सकता है.

धन कमाने के लिए सारे दिन वह घर से बाहर कड़ी धुप में मेहनत करता है, तो कोई अपने व्यवसाय में पूरी जी जान लगता है ताकि वह धन कमा सके.

परन्तु कुछ धन कमाने के लिए गलत रास्ता चुनते है वह शीघ्र एवं बगैर मेहनत के धन कमाने की कोशिश करते है. जिसके लिए वह चोरी करते है या फिर किसी को लुटते है. वह छल से धन कमाने की जुगत में लगे रहते है.

अपनाये feng shui tips for office रातोरात तरक्की के लिए !

तरीका चाहे कैसा भी हो, धन हर कोई पाना चाहता है. साम, दाम, दंड, भेद का मंत्र भी अपनाना पड़ जाए तो लोग उसके लिए भी तैयार हो जाते हैं. लेकिन क्या कभी आपने शास्त्रीय तरीके से धन कमाया है.

ये शास्त्रीय उपाय इंसान के तब काम आते हैं जब हर प्रयास करने के बावजूद भी वह धन नहीं पाता. या फिर यदि धन उसे मिल भी जाए तो वह उसके पास टिकता नहीं है. यह धन व्यर्थ के कार्यों में खर्च हो जाता है. और अंत में उस इंसान को दे जाता है तंगहाली का समय. जो उसके सामने फिर से वही प्रश्न खड़ा कर देता है कि ‘अब वह धन पाने के लिए और क्या करे’?

यदि आपके मन में भी निरंतर ऐसा ही सवाल आता है, तो हम आपको बता दें कि हिन्दू शास्त्र आपकी इसमें मदद कर सकते हैं. क्योंकि इनमें वह सामर्थ्य है कि ये आपको धन दिलवाएंगे भी और वह धन आपके पास बना भी रहेगा.

यह भी पढ़े : Dhan Prapti ke upay 

जिन लोगो को हिन्दू धर्म का सही से ज्ञान है उन्हें शास्त्रों की महत्वता समझाने की कोई जरूरत नहीं होती. क्योकि वे जानते है की शास्त्रीय उपाय यदि सही रूप से किया जाए तो वह अवश्य ही फल प्रदान करते है.

लेकिन अगर आपको शास्त्रीय उपाय का महत्व नहीं पता तो आज हम आपको शास्त्र ज्ञान से संबंधित एक उपाय बताने जा रहे है जिसे आप एक बार अवश्य अपनाए, इससे मिलने वाला फल आपको सब समझा देगा.

यहां हम आपको जो उपाय बताने जा रहे हैं वह आपकी आर्थिक स्थिति को सुधारेगा. यह उपाय हिन्दू धर्म में धन की देवी मानी जाने वाली maa lakshmi ko khush karne ke upay से जुड़ा है. मां लक्ष्मी की उपासना ही आपको धन दिलवाएगी.

पढ़े और जानिए feng shui tips for money के बारे मे

इसके लिए आपको निरंतर एक मन्त्र का जाप करना होगा परन्तु इस मन्त्र के जाप के समय कुछ विशेष नियम का पालन करना होगा. इस नियम का बहुत सख्ती से पालन करना होगा.

मंत्र जाप आरंभ करने से पहले आपको सुबह जल्दी उठकर स्नान करना है. स्नानोपरांत अपने घर के पूजा स्थान में घी का दीपक जलाएं और फिर इस मंत्र का 108 बार यानि कि एक माला का जाप करें – ॐ श्रीं श्रीये नम:

जानिए hanuman kavach की विशेष कृपा !

मन्त्र जाप पूरा करने के पश्चात माता लक्ष्मी को खीर तथा मिश्री का भोग लगाए. इसके बाद 7 वर्ष से छोटी कन्या को भोग लगाए तथा भोग में मिश्री एवं खीर का प्रसाद अवश्य दे.

यह कार्य आप रोजाना तब तक करें जब तक आपको यह न लगे की आपकी आथिक स्थित में सुधार आ रहा है. परन्तु यह जरूर ध्यान रखे की हर दिन की पूजा में खीर या मिश्री का प्रसाद अवश्य चढ़े.

इसके साथ ही तीन शुक्रवार ये उपाय भी जरूर करें जो आपके धन में आने वाली सारी रुकावटों को दूर करेंगी. प्रत्येक शुक्रवार स्नान करने के बाद लाल या पिला वस्त्र धारण करें उसके साथ हाथ में चांदी की अंगूठी या छल्ला पहने तथा किसी योग्य ब्राह्मण को चावल या शक़्कर दान करें.

पढ़े और जानिए hanuman kavach के अचूक फायदे !

यह ज्योतिष शास्त्र का एक सिद्ध उपाय है, तथा इसे करने से mata lakshmi की कृपा घर में अवश्य होती है.

Read more…

lakshmi ko khush karne ke upay